Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ने दी घर वालों को बड़ी सजा, घर से बेघर हुए दो और सदस्य

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस में आए दिन ट्विस्ट बढ़ता ही जा रहा है, आए दिन बिग बॉस से कुछ ऐसी खबरें आ रही है, जो बिग बॉस के इतिहास में शायद पहली बार हो। वीकेंड के वार में दर्शकों ने देखा की दीपक चौरसिया घर से बेघर हो गए, इसके बाद 22 जुलाई के एपिसोड में बिग बॉस ने घर वालों को दंड दिया और घर से दो सदस्यों को बेघर कर दिया। तो चलिए पूरे विस्तार से बिग बॉस से जुडी आपको खबर देते हैं।

घरवालों से हुआ नियम का उलंघन

22 जुलाई के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस घर वालों को इकट्ठा कर उन्हें बताते हैं कि घर वालों ने घर के कुछ खास नियमों का उल्लंघन किया है। दरअसल घर वालों ने बाहर वाले के बारे में बातें की थी और उसके बाद ही बिग बॉस का रिएक्शन आया। बिग बॉस ने सजा के तौर पर सभी घरवालों को आदेश दिया कि घर में गैस की सप्लाई रोक दी गई है और जब तक अगला आदेश नहीं आ जाता तब तक गैस नहीं जलेगा।

घर मे हुए मज़ेदार टास्क

बिग बॉस ने एक टास्क का ऐलान किया जिसमें घर वालों को जोड़ियां बनाकर 13 मिनट तक सी शॉ पर बैठकर काउंट करना था और बाकी के घर वाले उन्हें डायवर्ट कर सकते हैं। अरमान और बाकी सब ने सना मकबूल और विशाल के साथ ऐसा ही किया। एक के बाद एक जोड़ियां आई गई और इस टास्क को कंप्लीट किया। अंत मे साई केतन और रणवीर शौरी के बाद यह टास्क कंप्लीट किया।

दो सदस्य हुए घर से बेघर

अंत में टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस ने बताया कि सना सुल्तान और अदनान शेख ने सबसे बुरा परफॉर्म किया और इसलिए वह घर से बेघर हो गए। सना को अरमान ने टास्क में काफी कुछ बोला और जाते-जाते वह बोलकर भी गई कि उन्होंने उन्हें बॉडी सेम किया है। इसी के साथ सना सुल्तान और अदनान शेख बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में घर से बेघर होने वाले दो सदस्य बने।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Also Read: Bigg Boss OTT Season 3: वीकेंड के वार में हुई ढेर सारी मस्ती लेकिन एक सदस्य के इविक्शन ने उड़ा दिए सबके होश

Sarita
Sarita
हिंदी भाषा के प्रति लगाव ने मुझे इस छेत्र में आने का मौका दिया और पिछले 1.7 साल से मैं पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। मैं जनलोक टाइम्स में सरकारी नौकरी, सरकारी योजना और मनोरंजन आदि से सम्बंधित आर्टिकल लिखती हूँ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles