UP Political News: जिस चप्पल को राहुल ने सिला था उसकी मिल रही मुंह मांगी कीमत, बेचने को तैयार नहीं मोची

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Political News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक मोची को राहुल गांधी के द्वारा सिली गई एक चप्पल की मुंह मांगी कीमत मिल रही है, लेकिन मोची उस चप्पल को बेचने को बिल्कुल तैयार नहीं है।

कोर्ट में पेशी के दौरान मोची की दुकान पर रुके थे राहुल

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में 26 जुलाई को मानहानि मामले में कोर्ट में पेश होने के लिए गए थे। वहां से वापस आते समय रास्ते में उन्होंने रामचेत नाम के मोची से मुलाकात की थी और उनकी दुकान पर बैठकर उन्होंने एक चप्पल को सिलने का काम किया था। फिर बाद में राहुल गांधी ने मोची के साथ में फोटो खींचने का काम किया और उनसे उनकी इनकम के बारे में जानकारी थी। यहां राहुल गांधी ने अपनी दरियादिली दिखाई और कुछ दिनों बाद मोची के पास एक नई सिलाई मशीन भेज दी जिससे अब मोची अपनी दुकान पर जूते-चप्पलों को सीने का काम कर रहे हैं।

एक चप्पल की मिल रही मुंह मांगी कीमत

बताते चले कि राहुल गांधी ने जिस चप्पल को सिलने का काम किया था। उस चप्पल के मोची को मुंह मांगे रुपए मिल रहे हैं। इस मामले में रामचेत मोची ने बताया है कि राहुल गांधी ने जिस चप्पल को सिलने का काम किया था उसके लिए मुझे मुंह मांगी कीमत मिल रही है। एक शख्स तो मुझे उस चप्पल के लिए 5 लाख रूपये तक देने को तैयार है। तो एक शख्स तो झोला भर के रुपए देने को तैयार है। लेकिन मैं उस चप्पल को बेचने को तैयार नहीं हुँ। जिस चप्पल ने मेरी किस्मत बदली है मेरा नसीब बदला है। उस चप्पल को मैं सीसे में पैक करके अपनी दुकान के अंदर रखूंगा। जो लोग मुझे नहीं जानते थे नहीं पहचानते थे अब वह चप्पल के बहाने मेरे पास आ रहे हैं फोटो खिंचवा रहे हैं और उस चप्पल को भी देख रहे हैं जिसे राहुल गांधी ने सिलने का काम किया था।

यह भी देखे: ट्रैक्टर निकालने के दौरान खेत में लगी फसल हुई खराब तो पीट-पीटकर कर दी हत्या

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Ashraf Ansari
Ashraf Ansarihttps://www.janloktimes.com
मेरा नाम अशरफ अंसारी है और मैं पेशे से एक पत्रकार हूं। मै जनलोक टाइम्स में राजनीति, हेल्थ, एक्सीडेंट, क्राइम आदि से संबंधित न्यूज पोस्ट करता हूं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles